घर बैठे कमाने का आसान तरीका: हाउसवाइफस भी कमा सकती हैं ऑनलाइन

0
Earn Money As a Housewife

क्या आप एक हाउसवाइफ हैं जो घर बैठे आराम से पैसे कमाना चाहती हैं? तो इसके लिए इधर उधर भटकने की कोई जरूरत नहीं है बस EarnKaro ऐप डाउनलोड करें। EarnKaro बहुत ही साधारण से कांसेप्ट पर काम करने वाला प्लेटफार्म है जो घर बैठे आपके कमाने की क्षमता कई गुना बढ़ा सकता है। इस प्लेटफार्म पर आप सिर्फ डील शेयर करके ही 30 हजार रूपए महीने तक कमा सकती हैं।

फैशन, ब्यूटी, घरेलू और किचन के सामान या दवाइयां कुछ भी खरीदने की बात आये तो आज के समय में हर कोई ऑनलाइन वेबसाइट से ही ये सब खरीदना चाहता है। तो क्यों न आप भी ऑनलाइन मार्केट का फायदा उठाकर खुद के लिए एक्स्ट्रा पैसे कमाएं? EarnKaro ऐप इस मामले में आपकी मदद कर सकता है। आपको बस हमारे कई पार्टनर रिटेलर जैसे कि Ajio, Amazon, Myntra आदि से अपनी पसंद का प्रोडक्ट चुनना है। उसके बाद उस प्रोडक्ट के लिंक को कॉपी करें और EarnKaro के माध्यम से उसका एफिलिएट लिंक बनाएं। एक बार जब लिंक बन जाए तो आप जितनी मर्जी चाहें उतने प्रोडक्ट अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वाट्सऐप, फेसबुक या अन्य सोशल साइट के जरिए शेयर कर सकती हैं। जैसे कि कोई आपके रेफरल लिंक के माध्यम से खरीदारी करेगा, आपको इसका मुनाफ़ा मिलेगा। 

ऑनलाइन कमाई करने के इस यूनीक कांसेप्ट को समझने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़ें: 

आप Earnkaro के माध्यम से क्या-क्या सेल कर सकती हैं?

Earnkaro के माध्यम से कोई भी कुछ भी बेच सकता है। आप बस नाम लीजिए और हम अपने ऑनलाइन पार्टनर के जरिए उस प्रोडक्ट की लाइन लगा देंगें। आप चाहे तो Earnkaro पर पहले से मौजूद डील चुन सकती हैं या फिर हमारे पार्टनर रिटेलर की वेबसाइट से उपलब्ध प्रोडक्ट सर्च कर सकती हैं।  

आप EarnKaro के माध्यम से निम्नलिखित केटेगरी में प्रोडक्ट बेच सकती हैं : 

  • मेन फैशन 
  • वीमेन फैशन 
  • बेबी प्रोडक्ट 
  • ब्यूटी 
  • किराना और जरूरी सामान 
  • हेल्थ और पर्सनल केयर 
  • इलेक्ट्रॉनिक्स 
  • होम और किचन 

ऊपर दी गई केटेगरी के अलावा, हम और भी केटेगरी जोड़ने की प्रक्रिया में हैं।  

शुरूआत कैसे करें :

EarnKaro से पैसे कमाने के लिए बहुत ही आसान स्टेप्स फॉलो करना है। बस EarnKaro ऐप डाउनलोड करें और एक क्लिक से पैसे कमाएं। 

स्टेप 1: EarnKaro ऐप डाउनलोड करें – भारत का टॉप सोशल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म।

स्टेप 2 : फॉर्म में आवश्यक विवरण जैसे कि अपना नाम, ईमेल आईडी, फोन नंबर, पासवर्ड आदि दर्ज करें और मुफ़्त में हमसे जुड़ें। इसके बाद ‘Start Earning’ ’पर क्लिक करें।

स्टेप 3 : एक बार लॉग-इन कर लेने के बाद, ऐप में नीचे की तरफ़ दिख रहे बटन ‘Make Link’ पर क्लिक करें। 

स्टेप 4 :  आप जो भी प्रोडक्ट सेल करना चाहती हैं उसे EarnKaro के पेज पर मौजूद किसी भी केटेगरी में खोजें या रिटेलर पार्टनर की वेबसाइट पर जाकर खोजें। वहां से प्रोडक्ट लिंक कॉपी करें और यहां पेस्ट करें और फिर “Make Profit Link” पर क्लिक करें। 

स्टेप 5 : आपका लिंक अब तैयार है। इसे बस किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे कि फेसबुक या वाट्सऐप के जरिए शेयर करें। अब जब भी कोई आपके लिंक के माध्यम से खरीदारी करेगा तो आपको मुनाफ़ा मिलेगा जिसे आप EarnKaro अकाउंट के “My Earnings” सेक्शन में देख सकती हैं। 

स्टेप 6: मुनाफे की जितनी राशि की पुष्टि हो चुकी है उसे आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकती हैं। जैसे ही आपका मुनाफ़ा 10 रूपए या इससे अधिक हो जाए आप ट्रांसफर के लिए अनुरोध कर सकती हैं। 

EarnKaro के बारे में क्या अलग है? मेरे मुनाफ़े की पुष्टि होने के बाद मेरी कमाई का क्या होता है?

जब आपके द्वारा कमाए हुए मुनाफ़े की पुष्टि हो जाती है फिर वो राशि Earnkaro अकाउंट में सुरक्षित रहता है। आप ‘My Earnings’ टैब पर क्लिक करके बैंक में ट्रांसफर का अनुरोध डाल सकती हैं और अपनी कमाई का आनंद उठा सकती हैं। 

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए हाउसवाइफ के लिए टॉप प्रोडक्ट केटेगरी 

आप अपनी पसंद के अनुसार, विभिन्न केटेगरी में से कोई भी प्रोडक्ट चुनकर उस प्रोडक्ट का प्रॉफिट लिंक बना सकती हैं। फैशन से जुड़े प्रोडक्ट के लिए Ajio और NNNOW जैसे ऑनलाइन फ़ैशन रिटेलर्स से चुनें। घरेलू सामान, किराने के सामान, बेबी प्रोडक्ट और घर की सजावट के सामान के लिए अमेजन जैसी साइटों का उपयोग किया जा सकता है। इस तरह देखा जाए तो  EarnKaro पर प्रोडक्ट और केटेगरी की एक लम्बी लिस्ट है, जहाँ से आप अपने दोस्तों और परिचितों के साथ अपने पसंद के प्रोडक्ट और डील शेयर कर सकती हैं और हर महीने 30,000 रूपए तक कमा सकती हैं। 

EarnKaro एक यूनीक और यूजर-फ्रेंडली ऑनलाइन पोर्टल है जिसका इस्तेमाल हर कोई कमाने के लिए कर सकता है। आप चाहे छात्र हों, हाउसवाइफ हों या कोई भी हों अगर आपके पास थोड़ा भी खाली समय है तो आप  EarnKaro के माध्यम से पैसे कमा सकती हैं। बस आपको इतना ही करना है कि पार्टनर साइट पर मौजूद प्रोडक्ट को सेलेक्ट करें और उनका लिंक वाट्सऐप या फेसबुक जैसे सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से शेयर करें। 

तो देर किस बात की, आज ही EarnKaro  पर साइन-अप करें और कमाना शुरू करें। 

नीचे ऑनलाइन पैसे कमाने के कई तरीके बताएं गए हैं, आइये उनके बारे में विस्तार से जानते हैं : 

ऑनलाइन दवाइयों के सेलर (विक्रेता) बनकर पैसे कमाएं: 

आप कई ऐसे बुजुर्गों या लोगों को जानती होंगी जो क्रोनिक बीमारियों के मरीज हैं और जिन्हें नियमित रूप से दवाओं की जरूरत पड़ती है। आप EarnKaro के ऑनलाइन फार्मा पार्टनर  जैसे कि Medlife और 1mg से उनकी जरूरत वाली दवाओं के प्रॉफिट लिंक शेयर कर सकती हैं और हर खरीदारी पर मोटा मुनाफा कमा सकती हैं। 

बेबी प्रोडक्ट्स बेच कर पैसे कमाएं:

आमतौर पर बेबी प्रोडक्ट्स पर लोगों का अच्छा खासा पैसा खर्च होता है। आपके फ्रेंड सर्किल में भी ऐसे कई लोग होंगें जो हाल ही में पेरेंट्स बने होंगें। आप उन्हें, हमारे पार्टनर रिटेलर जैसे कि Amazon, MamaEarth आदि के बेबी प्रोडक्ट के लिंक शेयर कर सकती हैं। MamaEarth आपके लिंक से हुई हर खरीदारी पर 15% का मुनाफ़ा देता है। तो देर किस बात की आज ही शुरू करें। 

ब्लॉगर बन कर पैसे कमाएं: 

क्या आपको भी अपने दिल की बात या विचारों को ऑनलाइन शेयर करना अच्छा लगता है? घर बैठे ब्लॉगिंग करके अपने पैशन को कमाई वाली हॉबी में बदल दें।

फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमाएं: 

हमें पूरा यकीन है कि आपकी भी कुछ ऐसी दोस्त जरूर होंगीं जिनमें शॉपिंग का कीड़ा होगा। ऐसे में Myntra, Ajio और Nnnow जैसी साइटों से प्रोडक्ट चुनकर उनके प्रॉफिट लिंक दोस्तों को भेजें और घर बैठे पैसे कमाएं। 

अमेजन किंडल राइटर बनकर पैसे कमाएं: 

अब वो दिन गए जब किताबें छपवाने के लिए पब्लिकेशन हाउस के चक्कर काटने पड़ते थे। अब जमाना सेल्फ-पब्लिशिंग का है, किताब लिखें और उसे किंडल ई-बुक के रूप में खुद ही पब्लिश कर दें। इस बारे में और अधिक जानकारी के लिए ये ब्लॉग पढ़ें : ‘ई-बुक पब्लिश करके कैसे कमाएं पैसे’ 

*मुनाफे की दर में बदलाव हो सकता है और यह हर रिटेलर/शॉपिंग साइट के लिए अलग है। कृपया प्रमोशन करने से पहले EarnKaro ऐप या वेबसाइट पर मुनाफे की दर जांच लें।

अगर आपको कहीं कोई समस्या आती है तो झट से हमें +91 8178021403 पर (सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे के बीच) कॉल करें या अपनी समस्या हमें इस पते पर ईमेल करें : support@earnkaro(dot)com। हमें आपकी मदद करने में ख़ुशी होगी। 

Combine the creativity and curiosity of a centaur, and the dependability and attention to detail of a ram, Surabhi is what you get! You wouldn't be entirely wrong if you call her Auguste Rodin's muse - her friends and family bet that 'The Thinker' is inspired by her. She's also a pluviophile who loves cracking not-so-appropriate meal time jokes, as well as binging on romance fiction and Lana Del Rey.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − four =