अपने सपनों को पाने के लिए पैसा कमाना जरूरी है, लेकिन अगर आपको लगता है कि कुछ एक्स्ट्रा पैसे कमाने का इससे आसान तरीका नहीं हो सकता है, तो फिर से सोचें। पेश है आपकी कमाई के संकटों के लिए सबसे अच्छे समाधानों में से एक – EarnKaro. EarnKaroWhatsapp जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर प्रोडक्ट डील्स को शेयर करने की एक बहुत ही यूनिक और सरल कांसेप्ट पर काम करता है। इन प्रोडक्ट डील्स को EarnKaro के माध्यम से एक प्रॉफिट लिंक में बदलने की आवश्यकता होगी। आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक का उपयोग करके ट्रांसक्शन करने के बाद, आप कमीशन कमाते हैं। आप EarnKaro App के माध्यम से Rs. 30,000 प्रति महीना तक कमा सकते हैं।

EarnKaro क्या है?

EarnKaro भारत का एक टॉप डील शेयरिंग प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म पर आप हर महीने 30 हजार रुपये या उससे भी ज्यादा कमा सकते हैं। EarnKaro ज्वाइन करने के लिए आपको किसी तरह के इन्वेस्टमेंट की जरूरत नहीं है। आपको बस काम करने के लिए एक मोबाइल या लैपटॉप और इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत होगी। आप जैसे ही EarnKaro पर साइन-अप करेंगें आपको सभी पार्टनर साइट का एक्सेस मिल जाएगा। EarnKaro देश के लगभग 100 से अधिक टॉप ऑनलाइन साइट्स जैसे Myntra, Ajio, Amazon, Flipkart, 1mg, Licious, WOW, Beardo, Dominos, Expedia के सभी केटेगरी जैसे कि फैशन, ट्रैवल, फूड आदि से जुड़ा हुआ है।  आपको इन साइट के प्रोडक्ट के लिए एफिलिएट/प्रॉफिट लिंक बनाना होगा। लिंक बन जाने के बाद आपको इसे अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर और अन्य लोगों के साथ शेयर करना होगा। इसके बाद कोई भी यूज़र आपके लिंक से कोई प्रोडक्ट खरीदेगा तो आपको इसका मुनाफ़ा मिलेगा।

EarnKaro कैसे काम करता ह?

  • आप EarnKaro App पर उपलब्ध डील्स को चुनकर या EarnKaro पार्टनर साइट्स से प्रोडक्ट्स का लाभ लिंक बनाकर, Earnkaro पर लिस्टेड शीर्ष ब्रांडों के डील्स को शेयर कर सकते हैं।
  • आप इन डील्स को अपने दोस्तों, परिवार और नेटवर्क के साथ शेयर कर सकते हैं और हर बार इन एफिलिएट लिंक के माध्यम से खरीदारी करने पर कमीशन कमा सकते हैं।
  • आप अपनी कन्फर्म कमाई को 10 रुपये या उससे अधिक के न्यूनतम बैलेंस के साथ निकाल सकते हैं।
  • विथड्रावल करने के लिए आपको केवल अपना बैंक विवरण जोड़ना होगा और ट्रांसफर करने के लिए रिक्वेस्ट करना होगा।
  • आपकी कमाई 6-10 दिनों के भीतर आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

EarnKaro क्यों चुने?

1. ज्वाइन करने के लिए बहुत सारे एफिलिएट प्रोग्राम्स उपलब्ध

EarnKaro में शामिल होने के लिए कई तरह के एफिलिएट प्रोग्राम्स उपलब्ध हैं। आप Flipkart, Myntra, AJIO, Mamaearth, MakeMyTrip, आदि जैसी टॉप कंपनियों से एफिलिएट प्रोग्राम्स में शामिल हो सकते हैं।

2. आसान प्रक्रिया

Earnkaro में एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़ना आसान है। EarnKaro को आपकी ज्वाइन करने की प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए डेवेलोप किया गया है। आप कुछ आसान स्टेप्स में EarnKaro के किसी भी एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़ सकते हैं।

3. शेयर करे और कमाए EarnKaro के साथ

आप केवल उस प्रोडक्ट के लिए जिससे आप प्रॉफिट कमाना चाहते हैं अपना प्रॉफिट लिंक बनाकर एक पैसिव इनकम अर्जित कर सकते हैं और उन्हें अपने नेटवर्क में प्रचारित या शेयर करना चाहते हैं। जब भी कोई आपके एफिलिएट लिंक के माध्यम से खरीदारी करेगा तो आप एक गारंटीड कमीशन पाएंगे।

4. लौ मिसिंग ट्रांसक्शन रेट

EarnKaro में एफिलिएट प्रोग्राम का एवरेज मिसिंग ट्रांसक्शन 10% (मार्किट में सबसे कम) है। यह संकेत करता है कि किसी भी एफिलिएट प्रोग्राम में शामिल होने के लिए EarnKaro ही सबसे सुरक्षित विकल्प है।

5. आसान पे-आउट प्रक्रिया

EarnKaro भारत में सबसे आसान पेआउट प्रक्रियाओं में से एक है। आप अपने सभी अर्जित एफिलिएट कमीशन को अपने प्रोफ़ाइल वॉलेट में पा सकते हैं। और जैसे ही आपका प्रॉफिट Rs. 10 या उससे ज़दा हो तोह आप भुगतान का रिक्वेस्ट कर सकते हैं और 5 से 6 कार्य दिवसों की अवधि के भीतर सभी कमीशन सीधे अपने बैंक खाते में प्राप्त कर सकते हैं।

6. लिंक शेयरिंग  करने की प्रक्रिया को तेज करने के लिए EarnKaro मैजिक टूल

यदि आपके पास Facebook, Whatsapp या Telegram ग्रुप्स जैसे सोशल मीडिया नेटवर्क की अधिक मात्रा है। तब EarnKaro का यह मैजिक टूल आपकी लिंक शेयरिंग प्रक्रिया को ऑटोमेट करने में आपकी मदद करेगा।

EarnKaro App पर Sign-up कैसे करे?

1. EarnKaro app डाउनलोड करे या EarnKaro की वेबसाइट पर जाये।

2. अपना मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और पासवर्ड जैसे सभी आवश्यक विवरण को भरे। 

Get OTP पर क्लिक करे और और OTP भर कर सिगनुप कम्पलीट करे। 

EarnKaro App Se Paise Kaise Kamaye?

  1. अब जब आपने साइन अप कर लिया है, तो प्रोडक्ट्स के लिए प्रॉफिट लिंक बनाने का समय आ गया है। ऐसा करने के दो तरीके हैं।
    • अपनी पसंद की किसी भी वेबसाइट पर जाएं, जैसे की Myntra, और अपनी पसंद का प्रोडक्ट ढूंढें। प्रोडक्ट लिंक को कॉपी करें और फिर EarnKaro App के नीचे ‘मेक लिंक’ आइकन पर क्लिक करें। यहां प्रोडक्ट लिंक पेस्ट करें और ‘मेक प्रॉफिट लिंक’ पर क्लिक करें। अब आपका प्रॉफिट लिंक आपके दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करने के लिए तैयार है।
    • प्रॉफिट लिंक बनाने का दूसरा तरीका है, EarnKaro पर ही क्यूरेट की गई लिस्ट से किसी प्रोडक्ट को चुनना।
  2. Whatsapp, Facebook या किसी अन्य सोशल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके आपके द्वारा शेयर किए गए प्रॉफिट लिंक के माध्यम से एक बार ट्रांसक्शन करने के बाद, आप कमीशन कमाएंगे । और अगर आप EarnKaro रेफरल प्रोग्राम में शामिल हो गए हैं तो आप जीवन भर के लिए 10% कमीशन कमा सकते हैं।

EarnKaro से पैसे केसे विथड्रॉ करे?

अब जब आपने अच्छी मात्रा में प्रॉफिट कमाया लिया है, तो यह सब आपके बैंक खाते में ट्रांसफर करने का समय आ गया है। आपके पास कम से कम Rs 10 का बैलेंस होना चाहिए ताकि आप बैंक ट्रांसफर रिक्वेस्ट कर सके। आपको बस अपनी प्रोफ़ाइल के ‘माई अर्निंग्स’ सेक्शन में जाना है और प्रॉफिट के लिए भुगतान का अनुरोध करना है।

यूजर टेस्टिमोनियल

ध्यान दें : 

1- यदि यूजर का ट्रांजेक्शन किसी कारण से रद्द / वापस कर दिया जाता है, तो मुनाफे की पुष्टि नहीं की जाएगी और नीतियों के आधार पर उसे “रद्द’ कर दिया जाएगा।

2- मुनाफे की दर हर रिटेलर/शॉपिंग साइट के लिए अलग है। कृपया प्रमोशन करने से पहले EarnKaro ऐप या वेबसाइट पर मुनाफे की दर जांच लें।

क्या EarnKaro सेफ है?

EarnKaro एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़कर कमाई शुरू करने के लिए सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है। कुछ बड़े नाम जैसे Mr. Ratan Tata ने EarnKaro में फंडिंग की है। साथ ही, EarnKaro, Affiliate Program से जुड़ते समय कोई Document नहीं मांगते हैं। अब तक EarnKaro ने 10m+ से अधिक उसेर्स को सेवा दी है और अभी भी उच्च दर से बढ़ रहा है। Earnkaro पर ट्रांसक्शन करने का मिसिंग प्रतिशत भी 10% है। आप EarnKaro के साथ पार्टनरशिप करके भारत की टॉप कंपनियों के किसी भी Affiliate Program से सुरक्षित रूप से जुड़ सकते हैं।

FAQs

EarnKaro से आप कितना कमा सकते हैं?

EarnKaro से आप आसानी से एक्स्ट्रा पैसे कमा सकते है। Flipkart एफिलिएट प्रोग्राम, Myntra एफिलिएट प्रोग्राम जैसे टॉप एफिलिएट प्रोग्राम्स मै शामिल हो कर आप Rs 50,000 प्रति महीना तक कमा सकते है। इन प्रोडक्ट्स का प्रचार करें और EarnKaro के माध्यम से गारंटीड कमीशन पाए।

EarnKaro पर प्रॉफिट लिंक केस बनाये?

EarnKaro में प्रॉफिट लिंक बनाने की प्रक्रिया वास्तव में सरल है। आप इन सरल स्टेप्स का पालन करके लिंक बना सकते हैं:
1. EarnKaro पर Sign-up करे।
2. उस प्रोडक्ट के लिंक को कॉपी करें जिसे आप शेयर करना चाहते हैं ।
3. कॉपी किए गए लिंक को EarnKaro मेक लिंक पेज पर पेस्ट करें और फिर मेक प्रॉफिट लिंक पर क्लिक करें।
4. अब आपने सफलतापूर्वक अपना प्रॉफिट लिंक बना लिया है और आप इसे अपने नेटवर्क में प्रचारित करके कमाई शुरू कर सकते हैं।

EarnKaro कैसे ज्वाइन करे?

EarnKaro से जुड़ना सरल है आप इसे EarnKaro वेबसाइट पर जाकर या EarnKaro App इंस्टॉल करके जल्दी से कर सकते हैं। अपनी Facebook आईडी के साथ-साथ अपनी ईमेल आईडी से भी जुड़ें।

EarnKaro में ट्रैकिंग टाइम क्या है?

ट्रैकिंग समय आपके प्रॉफिट लिंक के माध्यम से किए गए प्रत्येक ट्रांसक्शन को ट्रैक करने के लिए EarnKaro द्वारा लिया गया समय है। यह प्रोग्राम से प्रोग्राम में भिन्न हो सकता है।

EarnKaro से पैसे कैसे विथड्रॉ कर सकते है?

जैसे ही आपका कमाया हुआ कमीशन Rs10 है या उससे अधिक है, आप उससे अपने बैंक अकाउंट मै ट्रांसफर कर सकते है। इसके लिए आपको बस विथड्रावल के लिए रिक्वेस्ट करना ह। 

क्या Flipkart EarnKaro पर उपलब्ध है?

हाँ, Flipkart EanKaro पे उपलब्ध है। आप EarnKaro के माध्यम से Flipkart एफिलिएट प्रोग्राम में शामिल होकर Flipkart प्रोडक्ट्स पर सबसे अच्छा कमीशन कमा सकते हैं।

EarnKaro का बिज़नेस मॉडल क्या ह?

EarnKaro किसी भी उपयोगकर्ता को अपने सर्कल में डील्स को शेयर करके लाभ कमाने में सक्षम बनाता है। EarnKaro के माध्यम से पैसा कमाना आसान है और 10 लाख से अधिक संतुष्ट उपयोगकर्ताओं को लाभ के रूप में ₹10 करोड़ से अधिक का भुगतान किया गया है।

EarnKaro App में एअर्निग्स कैसे देखें?

EarnKaro App मै जाये और ‘माय प्रोफाइल’ पर क्लिक करे। फिर ‘माय एअर्निंग्स’ पर क्लिक करे। अब आप यहाँ अपनी एअर्निंग्स देख सकते है। 

Combine the creativity and curiosity of a centaur, and the dependability and attention to detail of a ram, Surabhi is what you get! You wouldn't be entirely wrong if you call her Auguste Rodin's muse - her friends and family bet that 'The Thinker' is inspired by her. She's also a pluviophile who loves cracking not-so-appropriate meal time jokes, as well as binging on romance fiction and Lana Del Rey.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =